Tuesday, April 24, 2018

{ Letest } New Whatsapp Love Status In Hindi, Images, Videos Status, GIF, Animation,

This Is a Best New Whatsapp Love Status in Hindi, Hindi Love Status, Love Videos Status in Hindi, Love Images, Love GIF and Animation, Today we will tell love status here that you are your GF or BF, you can share any of these Statuses. Happy Valentines Day Status in Hindi 2020 and {2020} Valentine's Day Love Images with Status in Hindi. Also, Read Love Shayari in Hindi for Girlfriend.

New Whatsapp Love Status In Hindi


New Whatsapp Love Status In Hindi, Images, Videos Status, GIF, Animation,
" पूरी लाइफ में गर्ल तो बहुत मिलेंगी, लेकिन तुम्हारे जैसी दूसरी नहीं मिलेंगी। "
हर कोई जीने के लिए दूसरी बार जन्म नहीं मांगता,
में मांगूंगा की मुझे हर जन्म मे तू मिलहे। " 
मैं इंतजार करूंगा ..
दिन तक
"मैं" भूल सकता हूं "आप" ..
या
दिन
तुम जानते हो
"तुम" "मुझे" भूल नहीं सकते।
कभी कभी,
गुम है
अधिक
कीमती
होने से
साथ में..
इसलिये,
हम केवल मिस
वे लोग
हम कभी नहीं
मिस चाहते हैं ... !!
जिस दिन आप किसी के साथ प्यार करते हैं,
आपको लगता है कि आपके जीवन का सबसे खुशी का दिन है,
लेकिन वास्तव में आप सबसे कमजोर व्यक्ति बन जाते हैं
किसी के बिना कौन नहीं रह सकता .. !!
आप जानते हैं कि आप प्यार में हैं,
जब आप उसकी आंखों में दुनिया देखते हैं,
और दुनिया में हर जगह उसकी आंखें।
मैंने कभी नहीं खोजा लेकिन मैंने आपको पाया
मैंने कभी नहीं पूछा लेकिन मेरे पास है
मैंने कभी भी कुछ भी कामना नहीं की लेकिन यह सच हो गया
मैं सिर्फ भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ
मुझे आपकी तरह की एक सुंदर पत्नी देने के लिए ..!
New Whatsapp Love Status In Hindi, Images, Videos Status, GIF, Animation,

Love Status In Hindi for Whatsapp

प्यार एक आग है। परंतु
चाहे वह आपके दिल को गर्म करे
या
अपने घर को जला दो,
आप कभी नहीं बता सकते हैं।
प्यार एक आग है। परंतु
चाहे वह आपके दिल को गर्म करे
या
अपने घर को जला दो,
आप कभी नहीं बता सकते हैं।
मैं दैनिक तुम्हारी तस्वीर देखता हूँ ..?
मैं हमेशा 4 यू कॉल इंतजार करता हूं ..?
मैंने आपके संदेश 5 बार पर पढ़ा ..?
मैं कभी-कभी तुम्हारी आवाज़ रिकॉर्ड करता हूं ..?
क्योंकि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ ..?
मुझे हमेशा 2 बात 2 की जरूरत है ..?
मैं हमेशा आपको 2 garb एम चाहता हूँ
urarms ..?
मैं हमेशा चाहता हूं कि आप 2 मेरा एचएनडी रखें ..
?
New Whatsapp Love Status In Hindi, Images, Videos Status, GIF, Animation,

New Whatsapp Love ( Romantic ) Status: 

अगर वह एक सेब है और आप एक नारंगी हैं,
अपने मतभेदों का जश्न मनाएं,
एक महान फल सलाद बनाओ
प्यार वही होने के बारे में नहीं है,
एक दूसरे के साथ मीठा होने के बारे में।
आपको मुस्कान देखने के लिए,
मैं कई मील चलूँगा।
आप बात सुनने के लिए,
मैं सैकड़ों मील चलूँगा।
अपने हाथ को छूने के लिए,
मैं सात समुद्र और जमीन पार कर जाऊंगा।
तुम मेरे प्यार, जीवन हो
और सब कुछ जो मेरे पास है। पत्नी
यू पता है क्यों भगवान ने उंगलियों के बीच अंतराल बनाया,
ताकि कुछ दिन जो आपको बनाया गया हो,
हमेशा के लिए अपना हाथ पकड़कर उन अंतराल को भरने के लिए आता है।
प्यार बादल की तरह है, प्यार एक सपने की तरह है
प्यार एक शब्द और बीच में हर चीज है
प्यार परी सच हो गया है
क्योंकि जब मैंने तुम्हें पाया तो मुझे प्यार मिला ..!

आपको अपने जीवन में सबसे अच्छा उपहार मिला है
"किसी को ढूँढना
जो आपकी सभी गलतियों की कमजोरियों को जानता है
और अभी भी सोचता है
आप पूरी तरह से अद्भुत हैं ".. !!
कुद्रत ने दी है तुम्हे तुम खुशी,
कभी भी ना खोना हांसी,
क्या पटा कल हम हो या ना हो,
पर यान है नही कोई तुम जैसी .........

कुछ कहते हैं कि प्यार केवल एक बार होता है
कुछ कहते हैं कि प्यार दो बार हो सकता है
बीटी मैं कह सकता हूं कि मैं दस लाख बार प्यार में गिर गया था
हर बार जब मैं तुम्हें देखता हूं तो मैं बार-बार प्यार करता हूं

New Whatsapp Love Status In Hindi, Images, Videos Status, GIF, Animation: This Is a New Love and Romantic Love Shayari In Hindi And Videos Status. Also Read Good Morning Love Shayari in Hindi share these Love status for your Lovers & Griendfriend, Boyfriends. 

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.